उत्तराखंड: कुंडे से लटकी मिली नवविवाहिता , 3 माह पहले किया था सैन्य कर्मी से प्रेम विवाह

telemedicine
telemedicine

उत्तराखंड: कुंडे से लटकी मिली नवविवाहिता , 3 माह पहले किया था सैन्य कर्मी से प्रेम विवाह

इन दिनों आत्महत्या और हत्याओं की खबरे प्रदेश के कई जिलों से आ रही है। विगत दिनों ऊधमसिंह नगर जिले में अपराध बढ़े है। अब हल्द्वानी के जगदंबानगर में एक नव विवाहिता कुंडे से लटकती मिली।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोडक़र उसके शव को बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार विवाहिता ने तीन माह पहले सैन्यकर्मी से प्रेम विवाह किया था। कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।जानकारी के अनुसार यूपी के रामपुर जिले के केमरी बिलासपुर निवासी दिव्या 21 साल ने तीन महीने पहले ऊधमसिंह नगर के दिनेशपुर निवासी राकेश मौर्या से प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि दिव्या जगदंबानगर में किराये पर रहती थी वह कमरा लेकर बीएससी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी।

वह शक्तिफार्म निवासी एक युवती रूम पार्टनर थी।बताया जा रहा है कि मंगलवार को युवती अपनी दोस्त के घर खाना खाने चली गई। इसके बाद रात करीब 10 बजे लौटने के बाद उसने दिव्या को कॉल किया तो दिव्या ने फोन नहीं उठाया। उसने दरवाजा खोलने के लिए दिव्या को आवाज भी लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। ऐसे में युवती परेशान होकर अपनी महिला दोस्त के घर चली गई।

बुधवार की सुबह फिर रूम पार्टनर के कमरे में आईजब उसने आवाज लगाई तो दरवाजा नहीं खुला, इसके बाद उसने रोशनदान से झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए। दिव्या की गर्दन दीवार पर लगे कुंडे से लटकी पड़ी थी। उसने भागते हुए मकान मालिक प्रेम जोशी के परिवार को घटना की जानकारी दी। मकान मालिक ने घटना से कोतवाली पुलिस को अवगत कराया।

सूचना पर कोतवाल अरुण कुमार सैनी और उपनिरीक्षक रवींद्र राणा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दरवाजा तोडक़र शव को बाहर निकाला इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

दिव्या का मोबाइल बिस्तर पर पड़ा था। विवाहिता का पति अंबाला में तैनात है। मृतका के पिता शिवशंकर मौर्या पिता को घटना की जानकारी दे दी गई। पुलिस ने विवाहिता के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मौत के कारणों की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here