यूजीवीएन, और प्रशासन द्वारा ढालीपुर से कुल्हाल तक की शक्ति नहर के दोनों किनारों पर स्थित अवैध अतिक्रमण हटाये गये..

telemedicine
telemedicine

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर देहरादून जिलाअधिकारी सोनिका ने चलाया सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाओ अभियान

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर 2.2088 हैo भूमि को देहरादून जिला प्रशासन ने अतिक्रमण से मुक्त कराया

धामी के है निर्देश सभी विभाग अपनी भूमि को कब्जामुक्त करे, चला जिला देहरादून मे अभियान ओर 2.2088 हैo भूमि हो गईं अतिक्रमण से मुक्त ..

देहरादून जिलाधिकारी सोनिका के नेतृत्व में अतिक्रमण पर लगातार कार्यवाही जारी है

सरकारी भूमि को अतिक्रमण मुक्त किये जाने हेतु जिला प्रशासन द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है.. पढ़े ये रिपोर्ट 

यूजीवीएन, और प्रशासन द्वारा ढालीपुर से कुल्हाल तक की शक्ति नहर के दोनों किनारों पर स्थित अवैध अतिक्रमण हटाये गये..

 

 

106 स्थानों पर अतिक्रमण को ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई… अवैध कब्जे धामी को बर्दाश्त नहीं

 

 

 

देहरादून मे 100 से अधिक अवैध निर्माण को घ्वस्त किया गया, जिनमें 1 मदरसा, 2 मस्जिद एवं 1 मन्दिर भी सम्मिलित है

 

 

 

मुख्यमंत्री धामी जी के निर्देश पर देहरादून जिलाअधिकारी ने चलाया सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाओ अभियान 2.2088 हैo भूमि हो गईं अतिक्रमण से मुक्त ..

 

 

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा सभी विभागों को अपनी भूमि को कब्जामुक्त करने तथा सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाये जाने हेतु दिए गए निर्देशों के चलते देहरादून जिलाधिकारी सोनिका के नेतृत्व में अतिक्रमण पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। आपको बता दे कि सरकारी भूमि पर अतिक्रमण के सम्बन्ध में विभिन्न माध्यमों पर प्राप्त हो रही शिकायत पर देहरादून जिलाधिकारी द्वारा संज्ञान लेते हुए सरकारी भूमि को अतिक्रमण मुक्त किये जाने हेतु जिला प्रशासन द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है।

इसी के चलते यूजीवीएन द्वारा ढालीपुर से कुल्हाल तक की शक्ति नहर के दोनों किनारों पर स्थित यूजीवीएन लि0 की स्वामित्व की भूमि से अवैध अतिक्रमण हटाये गये..

बता दे कि जिला प्रशासन से सीमांकन किये जाने के अुनरोध के क्रम में राजस्व टीम द्वारा यूजीवीएन के अधिकारियों की मौजूदगी में ढालीपुर, कुंजा, कुंजाग्रान्ट, मटक माजरी, कुल्हाल में यूजेवीएन लि0 की भूमि का सीमांकन करते हुए भूमि पर किए गए अवैध अतिक्रमण को पहले चिन्हित किया गया था।

शुक्रवार को अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामजीशरण शर्मा एवं उप जिलाधिकारी विकासनगर के नेतृत्व में दो टीमों द्वारा राजस्व एवं यूजेवीएन की संयुक्त टीम द्वारा पुलिस की उपस्थिति में 100 से अधिक स्थानों पर अतिक्रमण को ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई,जिनमें कुंजाग्रान्ट बांया तट में 3, कुंजा बांया तट में 32, कुंजा दांया तट में 32, मटक माजरी में 9, कुल्हाल मटक-24, कुल्हाल बाजार-4 स्थानों पर चिन्हित किए गए अतिक्रमण को हटाया गया। इससे पूर्व ढकरानी क्षेत्र में अतिक्रमण के विरूद्ध की गई कार्यवाही में 500 से अधिक स्थानों को अतिक्रमण मुक्त किया गया था। अतिक्रमण 100 से अधिक अवैध निर्माण को घ्वस्त किया गया, जिनमें 1 मदरसा, 2 मस्जिद एवं 1 मन्दिर भी सम्मिलित है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here