पिथौरागढ़: नाैकरी की तलाश में आए युवक की संदिग्ध हालत में मौत, रात में दोस्तों के साथ की थी पार्टी, स्वजनों में कोहराम

telemedicine
telemedicine

पिथौरागढ़: से नाैकरी की तलाश में आए युवक की संदिग्ध हालत में मौत, रात में दोस्तों के साथ की थी पार्टी, स्वजनों में कोहराम

खबर पिथौरागढ़ से

बता दे कि  नौकरी की तलाश में आए युवक की दोस्तों के साथ हुई शराब पार्टी के बाद हालत बिगड़ गई। इस पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसका पता चलते ही युवक के स्वजनों में कोहराम मच गया। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पिथौरागढ़, थाना मुनस्यारी के ग्राम गोरखी निवासी 26 साल का अजय सिंह पुत्र नारायण सिंह कुछ दिन पहले रुद्रपुर में नौकरी की तलाश में आया था। वह छतरपुर निवासी रिश्तेदार विजय सिंह के घर में रह रहा था। बताया जा रहा है कि विजय के दोस्त दिनेशपुर, जयनगर निवासी योगेश सिंह ने नया मकान बनाया हुआ है। जिसकी पार्टी शनिवार रात थी। पार्टी में शामिल होने के लिए विजय के साथ अजय सिंह भी गया था।

बताया जा रहा है कि पार्टी में शराब ज्यादा पीने से अजय सिंह को बेचैनी होने लगी और उसकी हालत बिगड़ गई। इस पर उसे रविवार तड़के जिला अस्पताल ले आए। जहां पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सिडकुल चौकी के एसआई राजेंद्र प्रसाद पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को सूचना दी। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसआई राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here