उत्तराखंड: संदिग्ध परिस्थितियों में होमगार्ड की  मौत, अगले महीने होने थी शादी,परिजन सदमें में

telemedicine
telemedicine

उत्तराखंड: संदिग्ध परिस्थितियों में होमगार्ड की  मौत, अगले महीने होने थी शादी,परिजन सदमें 

 

ऋषिकेश के थाना रानीपोखरी अंतर्गत इठराना रोड स्थित सिमलथ गांव में एक होमगार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मौके पर पहुंची थाना रानीपोखरी पुलिस ने शव का का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए देहरादून भेज दिया है।

रानीपोखरी थानाध्यक्ष जितेंद्र चौहान ने बताया कि सिमलथ गांव निवासी वीर सिंह (30) पुत्र चंदन सिंह बीते बुधवार रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया। बृहस्पतिवार की सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने उसका दरवाजा खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं हुई।

अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों ने थाना रानीपोखरी पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने बाहर से दरवाजा तोड़कर देखा तो वीरसिंह रस्सी के सहारे पंखे के हुक से लटका हुआ था। पुलिस को घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पूछताछ के बाद पता चला कि वीर सिंह कई दिनों से मानसिक तनाव में चल रहा था। संभवत: इसी के चलते युवक ने आत्महत्या की है।

होमगार्ड वीर सिंह की मौत से परिवार और सिमलथ गांव सदमें है। थाना रानीपोखरी पुलिस ने बताया कि वीर सिंह पास के गांव में ही सगाई हो गई थी। अक्टूबर में शादी होनी थी। घर के सदस्य और रिश्तेदार शादी की व्यवस्थाओं में जुट गए थे। लेकिन जवान ने ऐसा कदम उठाकर सबको रोता बिलखता छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here