उत्तराखंड:युवती ने युवक को फंसाया प्रेम जाल में, फिर मिलने को बुलाया और बना दिया बंधक

telemedicine
telemedicine

इन दिनों उत्तराखंड में लगातार अपराध हावी है। शहर तो छोडऩे पहाड़ों में भी अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। सबसे ज्यादा अपराधों का गढ़ ऊधमसिंह नगर जिला बना है। जहां आये दिन अपराधों का बोलबाला है। अब नंगला क्षेत्र में हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने एक नामजद समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी देते हुए उपनिरीक्षक जावेद मालिक ने बताया कि कुछ दिन पूर्व करनपुर कला फरीदपुर, जिला बरेली हाल निवासी नानकमत्ता पप्पू सिंह यादव पुत्र राधेश्याम के मोबाइल पर पांच सितंबर को एक युवती की कॉल आई थी। इसके बाद दोनों बात करने लगे। इस दौरान युवती ने युवक को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। गुरुवार को युवती ने मिलने के लिए युवक को ग्राम नंगला बुलाया।

जब युवक अपने साथी के साथ नंगला पहुंचा तो वहां पहले ही बैठे छह बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया। इसके बाद छोडऩे के लिये   50 हजार की रंगदारी मांगी और उसकी पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाशों ने युवक के साथी को पैसे लाने के लिए घर भेजा और वापस ग्राम हरैया जंगल में पैसे लेकर आने को कहा। घर पहुंचे साथी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तो   पुलिस टीम हरैया जंगल पहुंची  पुलिस को देख सभी आरोपी पप्पू यादव को छोडक़र फरार हो गए। पुलिस ने ग्राम बिचुवा निवासी बूटा  पुत्र नामालूम और अन्य पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here