ड्यूटी से घर लौट रहे बाइक सवार युवक की देर रात रानीबाग में सड़क हादसे में मौत

हल्द्वानी : ड्यूटी से घर लौट रहे बाइक सवार युवक की देर रात रानीबाग के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में भिजवा दिया। मृतक का पोस्टमार्टम आज किया जा रहा है। फिलहाल टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका। काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द टक्कर मारने वाले वाहन को ट्रेस करने के साथ चालक को भी पकड़ लिया जाएगा।

सूर्याजाला के बलौट निवासी धीरेंद्र सिंह का बेटा गणेश सिंह हल्द्वानी के किसी होटल में नौकरी करता था। रोजाना की तरह ड्यूटी के बाद मंगलवार रात वह अपनी बाइक से घर को लौट रहा था। लेकिन रानीबाग में एनसीसी कैंप के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में गणेश गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क किनारे लहूलुहान हालत में पड़े बाइक सवार को देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

जिसके बाद युवक को अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक मृतक गणेश का एक बेटा है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। साथ ही पूरे गांव में भी गम का माहौल है। थानाध्यक्ष काठगोदाम प्रमोद पाठक ने बताया कि फिलहाल एक टीम को सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगाया गया है। ताकि वाहन और आरोपित चालक को पकड़ा जा सके। वहीं, मोर्चरी में मृतक के गांव के लोग जुटे हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here