अंत्योदय’ की भावना के साथ आगे बढ़ रही धामी सरकार पढ़े पूरी ख़बर..

telemedicine

गरीब कल्याण को समर्पित धामी सरकार, श्रामिकों को 3 लाख कंबल वितरण के लक्ष्य की ओर तेजी से बढ़ रहे कदम

गरीब कल्याण को समर्पित धामी सरकार, अभी तक श्रामिकों लगभग 25,000 कंबल, छाता तथा 15,000 सेनेटरी नैपकिन का वितरण किया और अभी भी जारी..

उत्तराखंड भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड में पंजीकृत श्रामिकों को प्रदान किए जाने हैं कंबल व अन्य सामान..

अंत्योदय’ की भावना के साथ आगे बढ़ रही धामी सरकार पढ़े पूरी ख़बर..

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश प्रदेश पर सभी 3 लाख से अधिक पंजीकृत श्रमिकों को कंबल वितरण तेजी के साथ जारी …

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर पंजीकरण निर्माण श्रमिकों को लगभग 25,000 कंबल, छाता तथा 15,000 सेनेटरी नैपकिन का वितरण किया और अभी भी जारी..

अंत्योदय’ की भावना के साथ आगे बढ़ रही उत्तराखंड की धामी सरकार ने राज्य में पंजीकृत श्रामिकों के लिए 3 लाख कंबल वितरण का जो लक्ष्य तय किया है, उस दिशा में कदम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विगत 31 जनवरी 2024 को सहस्त्रधारा रोड स्थित आईटी पार्क के समीप उत्तराखण्ड भवन एवं अन्य सन्निर्माण कल्याण बोर्ड श्रम विभाग में पंजीकृत श्रमिकों को कम्बल वितरण कर पंजीकृत श्रमिकों को कम्बल वितरण व अन्य सामान वितरण के अभियान की शुरुआत की थी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने निर्देश दिए हैं कि प्रदेश के सभी 3 लाख से अधिक पंजीकृत श्रमिकों को कंबल वितरण किया जाए।
इसी क्रम को आगे बढ़ते हुए उत्तराखंड भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड तथा श्रम विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों की ओर से 16 फरवरी 2024 को सभी प्रदेश के समस्त जिलों में कैंपों के माध्यम से जनप्रतिनिधियों तथा प्रशासनिक अधिकारियों के नियंत्रण में पंजीकरण निर्माण श्रमिकों को लगभग 25,000 कंबल, छाता तथा 15,000 सेनेटरी नैपकिन का वितरण किया गया। इसी के साथ लगभग 25,000 श्रमिकों का फ्री हेल्थ चेकअप भी किया गया। अवगत कराया गया है कि यह कार्यक्रम आगे भी लगातार जारी रहेगा और उक्त लाभ सभी पंजीकृत श्रमिकों को प्रदान किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here