उत्तराखंड की आबोहवा और धामी सरकार की औद्योगिक प्रोत्साहन नीतियों से प्रभावित होकर देश दुनिया के निवेशकों ने निवेश में दिलचस्पी दिखाई..

telemedicine

उत्तराखंड की आबोहवा और धामी सरकार की औद्योगिक प्रोत्साहन नीतियों से प्रभावित होकर देश दुनिया के निवेशकों ने निवेश में दिलचस्पी दिखाई..

 

वैश्विक निवेशक सम्मेलन में लक्ष्य से कई करोड़ के निवेश पर रिकॉर्ड करार किए जाने पर धामी जी को बधाई

3.50 लाख करोड़ से अधिक के एमओयू धामी सरकार ने साइन किए, अब धामी सरकार का पूरा फोकस निवेश को धरातल पर उतारने मे..

 

धामी सरकार ने लक्ष्य से एक लाख करोड़ के अधिक निवेश पर करार कर रिकॉर्ड बनाया, इसमें 44 हज़ार करोड़ के निवेश की ग्राउंडिंग की गई है..

धामी सरकार निवेशकों के साथ किए वादे पर समयबद्ध तरीके और तेजी से कार्य करेंगी ताकि निवेश प्रस्ताव को धरातल पर उतरा जा सके ..

 

 

उत्तराखंड की आबोहवा और धामी सरकार की औद्योगिक प्रोत्साहन नीतियों से प्रभावित होकर देश दुनिया के निवेशकों ने निवेश में दिलचस्पी दिखाई है। जिससे वैश्विक निवेशक सम्मेलन में लक्ष्य से कई करोड़ के निवेश पर रिकॉर्ड करार किए गए। 3.50 लाख करोड़ से अधिक के एमओयू धामी सरकार ने साइन किए हैं। अब धामी सरकार का पूरा फोकस निवेश को धरातल पर उतारने मे हे..

निवेशकों को उद्योग लगाने के लिए जमीन और बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने पर सरकार का फोकस होगा…

 

बता दे कि धामी सरकार ने लक्ष्य से एक लाख करोड़ के अधिक निवेश पर करार कर रिकॉर्ड बनाया है। हालांकि इसमें 44 हज़ार करोड़ के निवेश की ग्राउंडिंग की गई है..

 

अब धामी सरकार निवेशकों के साथ किए वादे पर समयबद्ध तरीके और तेजी से कार्य करेंगी ताकि निवेश प्रस्ताव को धरातल पर उतरा जा सके ..

बता दे कि निवेशक सम्मेलन से पहले धामी सरकार ने नये उद्योग लगाने के लिए 6000 एकड़ का लैंड बैंक तैयार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here