लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट पहुंचा देहरादून, आज से राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे तीन मैच

telemedicine

लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट पहुंचा देहरादून, आज से राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे तीन मैच

24 नवम्बर, 2023, देहरादूनः पिछले सप्ताह जेएससीए, रांची में सफल रन ओवर के बाद लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट आज से देहरादून के प्रशंसकों के लिए प्रतिभा के शानदार प्रदर्शन के लिए तैयार है। पहला मैच हरभजन सिंह के नेतृत्व में मणिपाल टाइगर्स तथा इरफान पठान के नेतृत्व में भीलवाड़ा किंग्स के बीच खेला जाएगा, जो बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रहे हैं।

देहरादून प्रशंसकों के समक्ष बात करते हुए रोबिन उथप्पा ने कहा, ‘‘हम सभी राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेलने और अपने प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। पिछले सालों के दौरान उन्होंने हमेशा हमें समर्थन दिया और मुझे विश्वास है कि एक बार फिर से हमारे सामने पैक्ड स्टेडियम होगा। लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट किसी भी अन्य लीग से अलग है, यह क्रिकेट की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा को प्रदर्शित कर रहा है।’’

रांची लैग के समापन के साथ अरबनराइज़र्स हैदराबाद सबसे आगे हैं और मणिपाल टाइगर्स उनके बेहद करीब हैं। सबसे ज़्यादा रनों की बात करें तो लेंडल साइमन्स ने गुजरात जायन्ट्स के खिलाफ़ 99 रनों की शानदार पारी की बदौलत कुल 110 रन बनाए हैं, और क्रिस गेल 90 रन पर हैं। परविंदर अवाना, हामिद हसन, अनुप्रीत सिंह, राहुल शर्मा और रजत भाटिया सभी कुल 4 विकटों के साथ बॉलिंग लीडरबोर्ड में बराबरी पर हैं।

मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स देहरादून लैग की शुरूआत करेंगे, इसके बाद अगले मैच में सदर्न सुपरस्टार्स, डिफेन्डिंग चैम्पियन्स इंडिया कैपिटल्स के साथ मुकाबला करेंगे। देहरादून में एनकोर गुजरात जायन्ट्स और टेबल टॉपर्स, अरबनराइज़र्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। रोबिन उथप्पा, हरभजन सिंह, इरफान पठान, गौतम गंभीर, सुरैश रैना, क्रिस गेल, केविन पीटरसन और रॉस टेलर जैसे लीजेन्ड्स अगले कुछ दिनों में विस्फोटक क्रिकेट का प्रदर्शन करेंगे।

रमन रहेजा, सीईओ एवं सह-संस्थापक, लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है कि देहरादून का यह चरण भी उतना ही रोमांचक होने वाला है जितना रांची में रहा। हम अपने प्रशंसकों के प्रति आभारी हैं, जिनसे हमें शानदार प्रतिक्रिया मिली है। उम्मीद करते हैं कि सभी मैचों में स्टेडियम पूरी तरह से पैक रहेंगे। मैचों के दौरान दर्शकों को क्रिकेट की अद्भुत प्रतिभा देखने को मिलेगी, जिसे पिछले सालों के दौरान देश भर में खूब पसंद किया गया है।’

छह टीम का टूर्नामेन्ट लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट भारत के पांच शहरों- रांची, देहरादून, जम्मू, वायज़ाग और सूरत में खेला जा रहा है। इन मैचों का आयोजन 18 नवम्बर से 9 दिसम्बर 2023 के बीच होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here