बल भेजी विधायक सविता कपूर और प्रभारी ओम प्रकाश कुलश्रेष्ठ देखते रहे तमाशा, और निवर्तमान पार्षद अर्चना पुंडीर द्वारा विधानसभा चुनाव कार्यालय में की गई मार पिटाई!!!

telemedicine

खबर है कि कैंट विधानसभा में विधायक, विधानसभा प्रभारी की मूक सहमति से पार्षद ने की महिला बूथ अध्यक्ष के साथ बदसलूकी एवं मार पिटाई..!!!

 

क्या है सच्चाई: वार्ड़ 42 कांवली की पार्षद अर्चना पुण्डीर ने राजनैतिक द्वेष के कारण अनिता यादव के साथ मार पीट कर दी बल!!!

कैंट विधानसभा के तहत शक्ति केंद्र संयोजक एवं बूथ अध्यक्ष के साथ में निवर्तमान पार्षद अर्चना पुंडीर द्वारा विधानसभा चुनाव कार्यालय में की गई मार पिटाई!!!!

बल भेजी विधायक सविता कपूर और प्रभारी ओम प्रकाश कुलश्रेष्ठ देखते रहे तमाशा, और निवर्तमान पार्षद अर्चना पुंडीर द्वारा विधानसभा चुनाव कार्यालय में की गई मार पिटाई!!!

कैंट विधानसभा के तहत शक्ति केंद्र संयोजक एवं बूथ अध्यक्ष के साथ में निवर्तमान पार्षद अर्चना पुंडीर द्वारा विधानसभा चुनाव कार्यालय में की गई मार पिटाई और विधायक सविता कपूर और प्रभारी ओम प्रकाश कुलश्रेष्ठ देखते रहे तमाशा ।

पीडित पक्ष के भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस संबंध में भाजपा नेताओं के चक्कर काटते रहे

दिनांक 13 अप्रैल को विधानसभा चुनाव कार्यालय में बूथ अध्यक्ष अनिता यादव जोकि बूथ संख्या 20 शक्तिकेन्द्र कांवली 3 के संयोजक नरेन्द्र यादव एवं सम्पूर्ण विधानसभा के अन्य बूथ अध्यक्ष भी गए थे। वहां पहूंचने पर वार्ड़ 42 कांवली की पार्षद अर्चना पुण्डीर ने राजनैतिक द्वेष के कारण अनिता यादव के साथ मार पीट कर दी। पीडित पक्ष ने अपनी शिकायत में यहां भी बताया कि वहां पर उपस्थित क्षेत्र विधायक सविता कपूर की विधानसभा के चुनाव प्रभारी ओपी कुलश्रेष्ठ जी चुपचाप मारपीट का तमाशा देखते रहे!!”जिससे अर्चना पुण्डीर के होसले बुलंद हुए ओर उसके द्वारा वहां उपस्थित केन्द्र संयोजक नरेन्द्र सि़ह के साथ भी अभद्रता की गई।
बताते चलें कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया की विधानसभा प्रभारी कुलश्रेष्ठ के द्वारा लगातार कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही है और विधानसभा का माहौल बिगाड़ने का काम किया जा रहा है बहुत ही तानाशाही तरीके से चुनाव चलाने का काम किया जा रहा है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here