मुख्यमंत्री धामी के आग्रह पर 30 जून 2024 तक के लिए हुआ विशिष्ट आवंटन

telemedicine
telemedicine

बड़ी ख़बर : केंद्र ने उत्तराखंड को आवंटित किया बिजली का विशिष्ट कोटा

मुख्यमंत्री धामी ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह से गर्मियों के लिए बिजली का अतिरिक्त कोटा दिए जाने का आग्रह किया था, जिसका लाभ राज्य को मिला है।

केंद्र ने उत्तराखंड को आवंटित किया बिजली का विशिष्ट कोटा,150 मेगावाट के आवंटन से गर्मियों में सामान्य रहेगी बिजली आपूर्ति

मुख्यमंत्री धामी के आग्रह पर 30 जून 2024 तक के लिए हुआ विशिष्ट आवंटन

मुख्यमंत्री धामी ने बिजली के इस विशिष्ट आवंटन के लिए केंद्र सरकार का आभार प्रकट किया है।

केंद्र सरकार ने उत्तराखंड राज्य के लिए बिजली का अतिरिक्त कोटा आवंटित किया है। यह विशिष्ट आवंटन 01 अप्रैल 2024 से 30 जून 2024 तक के लिए आवंटित किया गया है

केंद्र सरकार ने उत्तराखंड राज्य के लिए बिजली का अतिरिक्त कोटा आवंटित किया है। यह विशिष्ट आवंटन 01 अप्रैल 2024 से 30 जून 2024 तक के लिए आवंटित किया गया है।

इससे पहले केंद्र सरकार ने 19 सितंबर 2023 को अक्टूबर से मार्च 2024 तक के लिए बिजली का अतिरिक्त कोटा दिया था। इसी बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह से गर्मियों के लिए बिजली का अतिरिक्त कोटा दिए जाने का आग्रह किया था, जिसका लाभ राज्य को मिला है। 150 मेगावाट के इस विशिष्ट आवंटन से गर्मियों में बिजली आपूर्ति को सामान्य रखने में मदद मिलेगी। मुख्यमंत्री धामी ने बिजली के इस विशिष्ट आवंटन के लिए केंद्र सरकार का आभार प्रकट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here