मुख्यमंत्री धामी से स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स में प्रतिभाग करने के लिए जा रहे खिलाड़ियों और कोच ने भेंट की. मुख्यमंत्री ने सभी खिलाड़ियों एवं कोच को 17 जून से 25 जून 2023 तक बर्लिन, जर्मनी में होने वाले इन खेलों के लिए शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

telemedicine

मुख्यमंत्री   धामी से स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स में प्रतिभाग करने के लिए जा रहे खिलाड़ियों और कोच ने भेंट की..मुख्यमंत्री ने सभी खिलाड़ियों एवं  कोच को शुभकामनाएं दी  

मुख्यमंत्री   धामी से स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स में प्रतिभाग करने के लिए जा रहे खिलाड़ियों और कोच ने भेंट की. मुख्यमंत्री ने सभी खिलाड़ियों एवं  कोच को 17 जून से 25 जून 2023 तक बर्लिन, जर्मनी में होने वाले इन खेलों के लिए शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

 

उत्तराखंड से  स्पेशल ओलिंपिक भारत एरिया के दो फुटसेल खिलाड़ी और तीन कोच का चयन जर्मनी में होने वाले स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स  के लिए हुआ है। 12 जून को ये खिलाड़ी जर्मनी के लिए रवाना होंगे।  जिनमें  फुटसेल खिलाड़ी हिमांशु बिष्ट और हर्षित कुमार, वॉलीबाॅल कोच जगदीश चौहान, उपदेश उपाध्याय और फुटसेल कोच जितेंद्र कुमार का नाम है। 

 

इस अवसर पर स्पेशल ओलिंपिक उत्तराखंड के निदेशक   डी.बी.पी.एस रावत,   जगदीश चौहान,. अंकुर अग्रवाल, राजेश भट्ट एवं  विजयलक्ष्मी उपस्थित  थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here