पिथौरागढ़ के दो दिवसीय प्रवास में आ सकते हैं पीएम मोदी,11 अक्तूबर को नारायण आश्रम में कर सकते है रात्रि प्रवास, सीएम धामी ने प्रधानमंत्री से इस संबंध में पूर्व में किया था अनुरोध..

telemedicine

पीएम मोदी पिथौरागढ़ की जनसभा से लोस चुनाव के लिए बनाएंगे माहौल…11 अक्तूबर से उनका पिथौरागढ़ का दो दिवसीय हो सकता है दौरा!!

पिथौरागढ़ के दो दिवसीय प्रवास में आ सकते हैं पीएम मोदी,11 अक्तूबर को नारायण आश्रम में कर सकते है रात्रि प्रवास, सीएम धामी ने प्रधानमंत्री से इस संबंध में पूर्व में किया था अनुरोध..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिथौरागढ़ जनसभा से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे। उनका 11 अक्तूबर से पिथौरागढ़ का दो दिवसीय दौरा हो सकता है। इसके बाद अक्तूबर महीने के दूसरे पखवाड़े में वह बदरी-केदार धाम के दर्शन के लिए आ सकते हैं। इधर, पीएम के दौरे को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रधानमंत्री के दौरे की पुष्टि की है। हालांकि, उन्होंने कहा कि अभी अंतिम कार्यक्रम प्राप्त नहीं हुआ है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पिथौरागढ़ के दो दिवसीय प्रवास में पीएम मोदी 11 अक्तूबर को नारायण आश्रम में रात्रि प्रवास करेंगे। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री से इस संबंध में पूर्व में अनुरोध किया था।

पीएम के दौरे से नारायण आश्रम को भी नई पहचान मिल सकेगी। पीएम सीमा पर जौलिंगकांग स्थित आईटीबीपी की चौकी पर भी जाएंगे। उनका आदि कैलाश दर्शन वहां सीमांत गांवों के स्थानीय लोगों से मिलने का भी कार्यक्रम हैं। पीएम के आगमन पर स्थानीय लोगों द्वारा तैयार उत्पादों की प्रदर्शनी भी लेगी। पीएम प्रदर्शनी का अवलोकन कर लोगों का उत्साहवर्द्धन करेंगे।

इसके बाद दोपहर लगभग 12 बजे पीएम की पिथौरागढ़ बाजार में एक जनसभा करेंगे। पार्टी जनसभा की तैयारी में जुट गई है। जल्द ही पार्टी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर पार्टी नेताओं को जिम्मेदारी देगी, ताकि पीएम की भव्य जनसभा हो। पीएम की इस जनसभा को लोकसभा चुनाव की रणनीति से जोड़कर देखा जा रहा है।

माना जा रहा है कि रैली के जरिये पीएम भाजपा में जोश भरेंगे साथ ही पार्टी के पक्ष में वातावरण भी बनाएंगे। इसके बाद 24 अक्तूबर के आसपास पीएम बदरीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करने के लिए आ सकते हैं। इस दौरान भी उनकी वहां जनसभा होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here