श्री दरबार साहिब में टेका मत्था नवनियुक्त प्रांत प्रचारक डाॅ शैलेन्द्र सहित आरएसएस पदाधिकारियों ने श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी से लिया आशीर्वाद

telemedicine

आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने

श्री दरबार साहिब में टेका मत्था नवनियुक्त प्रांत प्रचारक डाॅ शैलेन्द्र सहित आरएसएस पदाधिकारियों ने श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी से लिया आशीर्वाद

देहरादून।

राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने सोमवार को श्री दरबार साहिब में मत्था टेका। आरएसएस के नवनियुक्त  प्रांत प्रचारक डाॅ शैलेन्द्र ने श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से आशीर्वाद लिया व शिष्टाचार भेंट की। श्री महाराज जी ने नवनियुक्त प्रांत प्रचारक को उनकी नई जिम्मेदारी व  उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

सोमवार को राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ का शिष्टमंण्डल श्री दरबार साहिब पहुुंचा। श्री दरबार साहिब की परंपरा के अनुसार उनका स्वागत किया गया। शिष्टमंण्डल में क्षेत्र प्रचारक महेन्द्र कुमार, नविनियुक्त प्रांत प्रचारक डाॅ शैलेन्द्र, प्रांत व्यवस्था सुरेन्द्र मित्तल व विभाग कार्यवाह अनिल नंदा शामिल थे।

उन्होंने श्री दरबार साहिब में मत्था टेका व समसामयकि विषयों पर श्री महाराज जी से बातचीत की।

काबिलेगौर है कि डाॅ शैलेन्द्र ने हाल ही में प्रांत प्रचारक का कार्यभार ग्रहण किया है। डाॅ शैलेन्द्र आईआईटी रुड़की से बी.टैक, एम.टैक व पीएचडी गोल्ड मैडलिस्ट हैं। आईटी के क्षेत्र  में वह एक जाना पहचाना नाम हैं। श्री महाराज जी ने डाॅ शैलेन्द्र को उनकी नई जिम्मेदारियों के लिए हार्दिक शुभकमानाएं दीं।

आरएसएस के प्रतिनिधिमण्डल ने श्रीमहंत इन्दिरेश अस्पताल के द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में राज्यवासियों व पड़ोसी राज्यों के मरीजों को दी जा रही सेवाओं की प्रशंसा की।

उन्होंने डाॅक्टरों, नर्सिंग स्टाफ व अन्य सहयोगी स्टाफ द्वारा किए जा रहे उल्लेखनीय योगदान को राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं के लिए मील का पत्थर बताया। उन्होंने उच्च शिक्षा के क्षेत्र में श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के द्वारा चलाए जा रहे पाठ्यक्रमों व शोधार्थियों द्वारा किए जा रहे शोध कार्यों की भी प्रशंसा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here