एस.जी.आर.आर. की टाॅपर शगुन गहलोत ने नीट परीक्षा में किया स्टेट में टाॅप श्री दरबार साहिब में टेका माथा श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से लिया आशीर्वाद

telemedicine

एस.जी.आर.आर. की टाॅपर शगुन गहलोत ने नीट परीक्षा में किया स्टेट में टाॅप श्री दरबार साहिब में टेका माथा श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से लिया आशीर्वाद

श्री गुरु राम राय यूनिवर्सिटी की ओर से श्री महाराज जी ने शगुन को 25000/ रुपए का चेक प्रोत्साहन स्वरुप प्रदान किया

एस.जी.आर.आर.पटेल नगर सहित एसजीआरआर के स्कूलों में खुशी की लहर,एस.जी.आर.आर. की टाॅपर शगुन गहलोत ने नीट परीक्षा में किया स्टेट में टाॅप..

विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने शगुन गहलोत, उनके माता पिता व अध्यापकों को बधाई दी

 

देहरादून.

 

एस.जी.आर.आर. की 12वीं की टॉपर शगुन गहलोत ने नीट परीक्षा में स्टेट टॉप किया है. शगुन गहलोत ने हाल ही में पंतनगर विश्वविद्यालय की प्रवेश परीक्षा भी टॉप की है. शगुन गहलोत की इस उपलब्धि पर एस जी आर आर के छात्र छात्राओं व अध्यापकों में खुशी की लहर है. श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने शगुन गहलोत, उनके माता पिता व अध्यापकों को बधाई दी।
गुरुवार को शगुन गहलोत अपने पिता डाॅ मनोज गहलोत के साथ श्री दरबार साहिब पहुंचीं। उन्होंने श्री दरबार साहिब में माथा टेका व श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया। शगुन गहलोत ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता गुरुजनों व विशेष रूप से श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज को दिया। शगुन ने कहा कि श्री दरबार साहिब व श्री गुरु महाराज जी की उन पर व उनके परिवार पर असीम कृपा है। काबिलेगौर है कि शगुन गहलोत के पिता डॉ मनोज गहलोत श्री गुरु राम राय यूनिवर्सिटी के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी हैं व फार्मासियुटिकल साइंसेज में प्रोफेसर हैं. शगुन गहलोत ने एसजीआरआर पब्लिक स्कूल पटेल नगर से 12वीं की परीक्षा 98.2 प्रतिशत के साथ टॉप की. वह एसजीआरआर की टॉपर होने के साथ ही पंतनगर विश्वविध्यालय की प्रवेश परीक्षा टॉप करके स्टेट टॉपर रहीं हैं. शगुन ने सामान्य श्रेणी में नीट की परीक्षा में 720 में से 700 अंक प्राप्त कर स्टेट में टॉप किया है.
श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के चेयरमैन श्रीमहंत देवेंद्र दास जी महाराज ने शगुन गहलोत, उनके माता पिता व अध्यापकों को बधाई व आशीर्वाद प्रदान किया. उन्होंने कहा कि हमें अपनी बेटियों पर गर्व होना चाहिए. बेटी पढ़ाओ बेटी बढ़ाओ अभियान को रेखांकित करते हुए कहा कि बेटियों को अधिक से अधिक आगे बढ़ाने के लिय समाज के हर वर्ग को आगे आना चाहिए. बेटियां हमारा गर्व हमारा सम्मान हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here