एसजीआरआर प्रबन्धन ने क्रिकेट खिलाड़ियों का बढ़ाया मान

telemedicine

एसजीआरआर प्रबन्धन ने क्रिकेट खिलाड़ियों का बढ़ाया मान

श्री दरबार साहिब में श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने प्रत्येक खिलाड़ी को नकद पुरस्कार, उपहार, स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

एसजीआरआर पीजी काॅलेज की क्रिकेट टीम ने दर्ज की दोहरी खिताबी जीत

देहरादून।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन देहरादून की ओर से आयोजित मोनाल कप क्रिकेट टूर्नामेंट में एसजीआरआर पीजी काॅलेज की टीम ने खिताबी जीत दर्ज की। विजेता खिलाड़ियों को श्री दरबार साहिब में सम्मानित किया गया। श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने प्रत्येक खिलाड़ी को नकद पुरस्कार, उपहार, स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया व खिलाड़ियों की उत्साहवर्धन किया।
अन्र्त-विश्वविद्यालय एवम् महाविद्यालय स्तरीय प्रतियोगिता में जनपद की 22 टीमों ने प्रतिभाग किया था। एसजीआरआर पीजी काॅलेज की टीम ने आईटीएम को पराजित कर मोनाल कप की ट्राफी अपने नाम की। यह जानकारी एसजीआरआर पीजी काॅलेज के खेल सचिव डाॅ हरीश चन्द्र जोशी ने दी।
काबिलेगौर है कि हाल ही में एचएनबी गढ़वाल केन्द्रीय विश्वविद्यालय की ओर से महाराणा प्रताप खेल मैदान पर क्रिकेट प्रतियोगिता भी आयोजित की गई थी। फाइनल मुकाबले में एसजीआरआर पीजी काॅलेज की क्रिकेट टीम ने आईटीएम काॅलेज को शिकस्त देकर फाइनल ट्राफी अपने नाम की। एसजीआरआर की क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों द्वारा लगातार उल्लेखनीय प्रदर्शन को देखते हुए एसजीआरआर प्रबन्धन ने क्रिकेट खिलाडियों को सम्मानित किया। एसजीआरआर क्रिकेट टीम के सदस्य एवम् रणजी खिलाड़ी अखिल सिंह रावत व अनमोल शाह से से श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने विशेष बातचीत की। उन्होंने एसजीआरआर अधिकारियों को निर्देशित किया कि टीम के सभी खिलाड़ियों को एसजीआरआर ग्रुप के सभी संस्थानों में बेहतर से बेहतर खेल सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएं। उन्होंने निर्देशित किया कि एसजीआरआर पीजी काॅलेज के क्रिकेट मैदान को और बेहतर बनाकर सभी सुविधाओं से सुस्ज्जित किया जाएगां
सम्मान समारोह में श्री महाराज जी एसजीआरआर पीजी काॅलेज क्रिकेट टीम के मैनेजर डाॅ संदीप नेगी, कोच ललित पंवार व चीफ प्रोक्टर डाॅ हर्षवर्धन पंत के प्रयासों की भूरी भूरी प्रशंसा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here