उत्तराखंड : शादीशुदा प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी तलाकशुदा प्रेमिका, नहर में दिया धक्का

telemedicine
telemedicine

उत्तराखंड : शादीशुदा प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी तलाकशुदा प्रेमिका, नहर में दिया धक्का

 

रुड़की : शादीशुदा प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही एक तलाकशुदा प्रेमिका को  गंगनहर में धक्का देने का मामला सामने आया है। रुड़की गंगनहर कोतवाली की पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर महिला की चेन भी बरामद कर ली है।ओर मंगलवार को युवती का शव झील से बरामद हुआ 

कहानी सुनकर पुलिस हैरान

कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि एक महिला ने अपनी तलाकशुदा बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने छानबीन की तो महिला का आजादपुर में दुकान चलाने वाले किशनपुर भगवानपुर निवासी अजय सैनी उर्फ बंटी से प्रेम प्रसंग सामने आया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

तलाकशुदा महिला करीब 3 साल से थी आरोपी के सम्पर्क में

अजय सैनी ने बताया कि तलाकशुदा महिला करीब 3 साल से उसके संपर्क में थी। वह शादीशुदा है और 4 बच्चों का पिता है। अजय का कहना है कि महिला उस पर लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी। इसलिए उसने रास्ते से हटाने के लिए प्लानिंग की और मिलने के बहाने गंगनहर किनारे बुलाया। इसके बाद  धोखे से उसे गंगनहर में धक्का दे दिया।

कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि प्रेमी ने कुछ दिन पहले महिला को गिफ्ट में सोने की चेन दी थी। गंगनहर में धक्का देने से पहले उसने चेन भी झपट ली थी। आरोपी के कब्जे से चेन बरामद हो गई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here