महाराज के प्रचार वाली 12 सीटों पर भाजपा को मिली प्रचंड जीत

telemedicine

महाराज के प्रचार वाली 12 सीटों पर भाजपा को मिली प्रचंड जीत

 

 

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व क्षमता, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जेपी नड्डा के कुशल चुनावी प्रबंधन का परिणाम है।

 

उक्त बात प्रदेश के लोक निर्माण, सिंचाई, पर्यटन, पंचायतीराज, ग्रामीण निर्माण, जलागम, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने कही है।

उन्होंने इस शानदार जीत पर सभी पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और विशेषकर मतदाताओं को बधाई देते हुए कहा कि तीनों राज्यों की जनता ने डबल इंजन सरकार चुनकर आगामी पांच सालों में भाजपा सरकारों के विकास के विज़न को स्वीकार किया है।

 

श्री महाराज ने कहा कि यह प्रचंड जीत लोकसभा चुनावों से पहले मोदी जी की गारंटी है। यह जीत एक शंखनाद से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर मुझे भी बतौर स्टार प्रचारक एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की कुल 14 विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार का अवसर मिला, जिनमें से 12 सीटों पर भाजपा को अप्रत्याशित जीत हासिल हुई है।

 

श्री महाराज ने कहा कि छत्तीसगढ़ की लोरमी विधानसभा सीट से भाजपा के अरूण साव, अभनपुर से इंदर साहू, साजा से ईश्वर साहू, प्रतापपुर से शकुंतला सिंह पोर्ते, भटगांव से लक्ष्मी रजवाड़े, भरतपुर सोनहट से रेणुका सिंह, कुंकुरी से विष्णु देव साईं, बिल्हा क्षेत्र से धर्मलाल कौशिक तथा मध्य प्रदेश के घोड़ा डोंगरी से गंगा सज्जन सिंह, धरमपुरी से कालू सिंह ठाकुर, सिरमौर से दिव्यराज सिंह को जीत मिली। साथ ही राजस्थान के अलवर से संजय शर्मा को भी विजय प्राप्त हुई है।

 

इन सभी विजयी प्रत्याशियों को मेरी ओर से हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि भाजपा सरकार के नेतृत्व में तीनों राज्य विकास के नित नए आयाम स्थापित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here