श्री राम मंदिर दर्शन करने वालों को धामी सरकार का बड़ा तोहफा

telemedicine
telemedicine

देवभूमि उत्तराखंड से सिर्फ दो हजार में फ़्लाइट से हो रहे है अयोध्या धाम के दर्शन

देवभूमि से अयोध्या धाम के दर्शन हवाई सेवा से सिर्फ 1999 रुपये में होंगे

मुख्यमंत्री धामी ने अयोध्या, पंतनगर, वाराणसी और अमृतसर की उड़ान का किया शुभारंभ

-7006 रुपये के टिकट में 20 मार्च तक दी जा रही यह विशेष छूट

श्री राम मंदिर दर्शन करने वालों को धामी सरकार का बड़ा तोहफा

देवभूमि से अयोध्या धाम के दर्शन हवाई सेवा से सिर्फ 1999 रुपये में होंगे। यह छूट 7006 रुपये फ़्लाइट के टिकट पर 20 मार्च तक रहेगा। सभी उड़ानों का शुभारंभ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया

उत्तराखंड के जौलीग्रांट एयरपोर्ट (हवाई अड्डा) से धामी सरकार एयर कनेक्टविटी योजना के तहत तीन बड़े शहर अयोध्या, वाराणसी और अमृतसर के लिए नियमित फ़्लाइट सेवा शुरू हो गई है। धामी सरकार ने अयोध्या धाम जाने वाली फ़्लाइट का किराया 7006 रुपये में बड़ी छूट देते हुए 20 मार्च तक 1999 रुपये तय किया है। इससे अयोध्या धाम और श्री राम मंदिर के दर्शन करने वालों को समय के साथ प्रति टिकट पर 5000 का आर्थिक लाभ मिलेगा। जबकि दून से अमृतसर, वाराणसी और पंतनगर की फ़्लाइट का किराया 7 मार्च तक 1999 रुपये रहेगा। अयोध्या के लिए प्रत्येक सप्ताह सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को फ़्लाइट उड़ेगी। छूट सिर्फ 20 मार्च तक के शेड्यूल के किराए पर रहेगी, इसके बाद पूरा किराया लिया जाएगा। जबकि दून से पंतनगर का किराया 4500 रुपये, पंतनगर से वाराणसी का किराया 6400 रुपये तय किया गया है। दोनों जगह उद्घाटन उड़ान के बाद 23 मार्च से नियमित उड़ानें मंगलवार, गुरुवार तथा शनिवार से उड़ेंगी। इसके अलावा दून से अमृतसर के लिए हेमकुंड साहिब यात्रा के दौरान नियमित उड़ानें प्रत्येक सप्ताह सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उड़ेंगी। यहां नियमित उड़ान का किराया 4850 रुपये तय किया गया है।

यह रहेगा उड़ान का समय

देहरादून से अयोध्या धाम के लिए तय शेड्यूल के दिन सुबह 9:40 बजे उड़ने वाली उड़ान 11:30 बजे अयोध्या पहुंचेगी। जबकि अयोध्या से तय शेड्यूल से उड़ान अयोध्या से 12:15 बजे उड़ने वाली उड़ान 1:55 बजे देहरादून पहुंचेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here