उत्तराखंड:प्रेमी के साथ टांडा जंगल में घूमने गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, बदहवासी में राहगीरों को बताई आपबीती

telemedicine

उत्तराखंड:प्रेमी के साथ टांडा जंगल में घूमने गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, बदहवासी में राहगीरों को बताई आपबीती

ख़बर नैनीताल से

जानकारी है कि सोमवार शाम को 15 साल की युवती अपने प्रेमी के साथ टांडा जंगल स्थित नैनीताल हाइवे पर बाइक से घूमने गई हुई थी। जहां टांडा जंगल में संजय वन के पास एकांत में दोनों बातें कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच वहां पर दो युवक पहुंच गए। उन्होने किशोरी के प्रेमी की धुनाई कर दोनों का मोबाइल छीनकर झाड़ियों में फेंक दिया।

इसके बाद आरोपितों ने किशोरी से दुष्कर्म किया और फरार हो गए। बाद में बदहवास हालत में पीड़िता और उसके प्रेमी को लोगों ने देखा तो पूछताछ की। इस दौरान पीड़िता ने राहगीरों को आपबीती बताई। बताया गया है कि वह बिना स्वजनों की इजाजत के साथ घूमने आ गई थी। बाद में राहगीरों ने किशोरी और उसके साथ गए युवक के बताए स्थान पर मोबाइल की खोजबीन की तो एक मोबाइल मिल गया। जबकि दूसरा मोबाइल नहीं मिल पाया।

 

इधर, मंगलवार को किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला शहर में चर्चाओं में रहा। इस मामले में एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह ने बताया कि किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत नहीं मिली है। घटना हुई है या नहीं, इसकी जांच कराई जा रही है। इसके लिए एक उप निरीक्षक को नैनीताल हाइवे स्थित टांडा जंगल और संजय वन भेजा गया है। बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here