एसजीआरआर पब्लिक स्कूल के छात्र व छात्रा राष्ट्रीय प्रतियोगिता में नकद पुरस्कार से सम्मानित… चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी ने दोनों बच्चों को बधाई व हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

telemedicine

एसजीआरआर पब्लिक स्कूल के छात्र व छात्रा राष्ट्रीय प्रतियोगिता में नकद पुरस्कार से सम्मानित… चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज  जी ने दोनों बच्चों को बधाई व हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

 

 

देहरादून।

 

श्री गुरु राम पब्लिक स्कूल के एक छात्र व एक छात्रा को राष्ट्रीय निबंध लेखन  प्रतियोगिता में नकद धनराशि देकर पुरस्कृत किया गया है। पेट्रोलियम कंसरवेशन रिसर्च एसोएशन द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर छात्र-छात्राओं के लिए निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। एसजीआरआर पब्लिक स्कूल तालाब शाखा के ग्यारहवीं के छात्र प्रियांशू कंडवाल एवम् दसवीं की छात्रा निकुंज शर्मा को नकद पुरस्कार से नवाजा गया। स्कूल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने दोनों बच्चों को बधाई व हार्दिक शुभकामनाएं दीं। यह जानकारी स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती कविता सिंह ने दी।

प्रधानाचार्य ने बताया कुछ दिन पूर्व पेट्रोलियम कंसरवेशन रिसर्च एसोसिएशन की ओर से ऑन लाइन निबंध लेखन प्रतियोगता का आयोजन किया गया था। निबंध लेखन प्रतियोगिता में देश भर के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। उत्कृष्ट लेखन शैली के निबंधों को एसोसिएशन की ओर से पुरस्कृत किया गया है। उन्होंने जानकारी दी है कि एसजीआरआर पब्लिक स्कूल के दोनों छात्रों के निबंध को एसोसिएशन के ज्यूरी सदस्यों द्वारा चयनित किया गया है। ऐसोसिएशन ने दोनों छात्रों को नकर पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र की घोषणा की है। शनिवार को एसजीआरआर पब्लिक स्कूल तालाब शाखा के सभी छात्र-छात्राओं ने खुशी का इजहार किया व एक दूसरे को बधाईयां देकर इस पल को सेलीब्रेट किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here